Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Taarak Mehta

TKMOC Babita Ji: मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से कई किरदारों ने देश के लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. यूं तो इस लिस्ट में कई लोगों का नाम आता है लेकिन बबीता जी को सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि देश के कई नौजवानों का क्रश भी हैं. बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन का अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन कई बार उन्हें अभद्र कमेंट का भी सामना करना पड़ता है.

14 साल से चल रहा शो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है, आपको जान कर अचरज होगा कि यह शो अब 14 साल से अधिक पुराना हो गया है. जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), और कई अन्य लोगों के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र बहुत लोकप्रिय हो गए हैं.

बबीता जी के वीडियो हो जाते हैं वायरल

इन्हीं में बबीता जी का किरदार भी है जो काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार है, यही वजह है कि उनकी काफी प्रशंसा की जाती है. यह किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही हैं. बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं. यही वजह है कि उनकी फोटो, वीडियो पल भर में वायरल हो जाती है. हालांकि जहां उनकी फोटो पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अनाब-शनाब कॉमेंट करने से भी नहीं कतराते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया था. मगर एक व्यक्ति ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया. और कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही.

करारा जवाब दिया

कोई और अभनेत्री होती तो इसे नजर अंदाज कर देती. क्योंकि अमूमन हर दूसरा यूजर उनके कॉमेंट सेक्शन में इस तरह की बदतमीजी करता ही रहता है. मगर मुनमुन इस तरह अपमान का घूंट पीने वालों में से नहीं है. उन्हें इस तरह की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया.

important link’s 
Viral videos Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top