Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

बिस्कुट का मांगटीका, रानी हार, फैन का वीडियो देख उर्फी बोलीं- मुझे ये आइडिया क्यों नहीं आया?

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के आउटफिट आइडियाज अद्भुत हैं. जब भी पब्लिक में आती हैं, अपने फैशनेबल आउटफिट्स से गरदा उड़ा जाती हैं. कभी कांच, कभी फूल, कभी बाल तो कभी ब्लेड, सिम कार्ड या मोती से अपने आउटफिट्स तैयार करती हैं. उन्हें कॉन्फिडेंस से कैरी कर लोगों को मैसेज देती हैं कि लड़की चाहे तो कुछ भी पहन सकती है. उसे अच्छे से कैरी भी कर सकती है. बहुत कम ही ऐसा देखने को मिला है, जब उर्फी के आउटफिट में कुछ क्रिएटिविटी न दिखी हो.

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद कई लोगों के लिए इंस्पीरेशन भी बन गई हैं. जिस तरह रीसाइकिल और वेस्ट मटीरियल से वह अपने आउटफिट्स तैयार करती हैं, लोगों को प्रेरणा मिलती है. पब्लिक में कुछ लोग उर्फी जावेद को उल्टा टक्कर देने आ गए हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फैन्स के वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. इस बार उर्फी जावेद ने रवि सागर नाम के शख्स का वीडियो शेयर किया है.

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

अद्भुत है शख्स की जूलरी

वीडियो में खास बात है, उनकी जूलरी जो मीठे बिस्कुट से बनी है. वीडियो में शख्स लहंगा-चोली पहने दिख रहे है. रेड लिपस्टिक और हैवी मेकअप किया है. सामने से घूंघट उठाते हुए वह बिस्कुट से बनी अपनी जूलरी को दिखाते दिख रहा है. बिस्कुट से इस शख्स ने मांग टीका, नाक की नथ, रानी हार, चोकर नेकलेस और कमर पर बांधने वाली चेन बनाई हुई है. साथ ही हाथों में चूड़ियां तक बिस्कुट से बनी हुई है. इसे बनाने के लिए उन्होंने सफेद रंग के धागे का इस्तेमाल किया है. उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि यह आइडिया मुझे कैसे नहीं आया.

उर्फी जावेद वाकई में इस शख्स के क्रिएटिविटी लेवल से काफी इंप्रेस हुई हैं. एक्ट्रेस ने शायद इनडायरेक्टली बताया है कि वह भी कुछ इस तरह का तैयार करके पहनेंगी. उसे फ्लॉन्ट करेंगी. वैसे भी उर्फी जावेद हर बार तो पब्लिक अपीयरेंस में कुछ नया करती दिखती हैं. इस बार भी शायद कुछ अलग ही प्लान करें. हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. गोल्डन शिमरी ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक गजब का लगा था. इसके अलावा आजकल यह फिल्ममेकर साजिद खान के पीछे भी पड़ी हुई हैं. दरअसल, साजिद इस समय ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे हैं. उर्फी ने खुलेआम फिल्ममेकर को सेक्शुअल प्रीडेटर बोला है. साजिद पर मीटू का आरोप लगा है.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

About The Author

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top