Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Jio True 5G पावर्ड वाई फाई की शुरुआत राजस्थान के नाथद्वारा से की गई है। इस सुविधा से आप बिना 5G Smartphone को Wi-Fi से जोड़कर 4G स्मार्टफोन पर भी 5G इंटरनेट का फायदा ले सकेंगे

Reliance Jio Infocomm Limited

Reliance Jio Infocomm Limited

Reliance Jio Infocomm Limited : (रिलायंस JIO) रिलायंस जियो ने Jio True 5G नेटवर्क से चलने वाली Wi-Fi सेवा को लॉन्च कर दिया है।

Jio True 5G पावर्ड Wi-Fi की शुरुआत राजस्थान के नाथद्वारा से की गई है। इस सुविधा से आप बिना 5G Smartphone को Wi-Fi से जोड़कर 4G स्मार्टफोन पर भी 5G इंटरनेट का फायदा ले सकेंगे।

बता दें कि इससे पहले 2015 में मुकेश अंबानी ने जियो कंपनी की 4G Service की शुरुआत भी नाथद्वारा से ही की थी।

दीपावली पर High Speed 5G नेटवर्क शुरू

Jio True 5G पावर्ड वाई-फाई (Wi-Fi service) का शुभारंभ करते हुए आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने इस दौरान सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि देश के कोने-कोने में जल्द ही Jio का High Speed 5G नेटवर्क शुरू हो जाएगा। बता दें कि कल ही चेन्नई में भी 5G नेटवर्क की शुरुआत की गई है।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

दिलचस्प यह है कि Jio True 5G Wi-Fi से जुड़ने के लिए यह जरूरी नही कि ग्राहक के पास 5G Mobile हो। वह 4G मोबाइल से भी इस सर्विस से जुड़ सकता है। यानी Jio True 5G Wi-Fi के जरिए 4G स्मार्टफोन में भी 5G सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में 5G सर्विस लॉन्च की गई थी। अब इसका विस्तार करते हुए कंपनी ने नाथद्वारा और चेन्नई में रोलआउट कर दिया है। कंपनी जल्द ही दूसरे शहरों में भी 5G सर्विस लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

यहां मिल रहे Jio True 5G Wi-Fi के फायदे

जियो यूजर्स को ‘वेलकम-ऑफर’ की अवधि के दौरान वाई-फाई सेवा मुफ्त मिलेगी।

important link’s 
Jio Welcome Offer Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top