Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Whatsup की नई प्री अप्रूव्ड personal Loan की सुविधा से मिलेगा आपको केवल 30 सेकंड में personal Loan. व्हाट्स की गई सुविधा whatsapp instant credit services इंडस्ट्री लीडिंग क्रेडिट लाइन सुविधा है। जो AI पावर्ड हैं जो कस्टमर को आसानी से किसी भी बाधा के बगैर पर्सनल लोन लेने में सहायता करती है।

व्हाट्सएप ऐप भारत में बहुत अधिक प्रचलित है। व्हाट्सएप का यूज भारत में लाखों यूजर्स करते हैं। इसके जरिए लोग घर बैठे डाटा ट्रांसफर करते हैं आपस में बात करते हैं इसने लोगों के कम्युनिकेशन को बहुत आसान बना दिया है।

अब व्हाट्सएप पर एक और सुविधा आपको मिलने वाली है वह है पर्सनल लोन की। अब आप केवल एक मैसेज करके सेकंडो में ही पर्सनल लोन पा सकते हैं। लीडिंग क्रेडिट फॉर्म CASHe ने एक खास credit सुविधा लॉन्च किया है। जिसका फायदा केवल whatsup business App के यूजर्स ही उठा सकते हैं।

इस सुविधा के जरिए व्हाट्सएप बिजनेस यूज करने वाले कस्टमर पर्सनल लोन ले सकते हैं। यह लोन पूरी तरह से पेपर लेस होता है इसके लिए आपको किसी भी तरह के दस्तावेज की जरूरत नहीं पड़ती है ना ही आपको किसी भी तरह का लोन एप्लीकेशन फॉर्म भरना पड़ता है।

यह लोन सुविधा पूरी तरह से डिजिटल होती है और केवल कुछ ही सेकंड में है आपको फ्री अप्रूव्ड लोन का ऑफर मिल जाता है। आपको बता दें की इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई भी दूसरा एप्लीकेशन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

व्हाट्सएप बिजनेस से लोन की सुविधा कैसे लें? यह सवाल अब आप लोगों के जेहन में जरूर उठ रहा है। व्हाट्सएप बिजनेस से instant personal loan लेने के लिए व्हाट्सएप ऐप के चैट बॉक्स में जाकर सिंपल Hi टाइप करना होगा और इस Hi को आपको इस नम्बर +919430577*** पर भेजना होगा। जैसे ही आप इस नंबर पर यह मैसेज भेजते हैं तो तुरंत कुछ ही देर में आपके पास प्री अप्रूव्ड लोन का ऑफर आ जाता है। CASHe लीडिंग क्रेडिट सर्विस ने शुरू किया हैं।

Instant Loan

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

अब सवाल यह उठता है कि आपको कितना लोन मिल सकता है और यह लोग किन को मिलेगा तो आपको बता दें कि यह पर्सनल लोन केवल वेतन भोगी व्यक्ति को ही मिल सकता है। लोन का अमाउंट आपके द्वारा दिए जाने वाले जानकारी के ऊपर निर्भर करता है की आपने केवाईसी के लिए क्या जानकारी दी है व सही तरीके से अपना केवाईसी कराया है या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top