Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Old Coin Note Sell

Old Coin Note Sell

Old Coin Note Sell : आज के इस डिजिटल दुनिया में कौन कब कहां और कैसे करोड़पति बन जाए यह कुछ भी कहा नहीं जा सकता है ऐसे ही मौका आपके लिए कुछ हम लेकर आए हैं जो कि आप आसानी से इसे आजमा कर देख सकते हैं। आप पहले ही हेडिंग में देख चुके होंगे कि पुराने नोट और सिक्के को बेचकर आप लाखों कमा सकते हैं वह कैसे इस आर्टिकल में नीचे आपको पूरी जानकारी दी गई है इसलिए पूरी को जानकारी को पढ़ें।

अगर आप लोग भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं इसके लिए केवल आपके घर में पड़े हुए दुर्लभ सिक्के पुराने सिक्के होने चाहिए उसके बाद आप लोग रातों-रात रोड़पति से करोड़पति बन जाएंगे। आज हम इस आर्टिकल में आपको पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया कहिए या तरीका बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी इसमें निवेश भी करने की जरूरत नहीं है। यदि आप यह आपके परिवार में कोई भी पुराने पैसा रखने का शौक करते हैं। यदि भाग से आपके पास इस वक्त इस तरह के पुराने नोट या सिक्के रखे हुए हैं। Old Coin Note Sale

दरअसल इस समय बाजार में पुराने नोट और सिक्के को खरीदने और बेचने का प्रचार बहुत तेजी से इस समय चल रहा है और लोग मामूली से मामूली नोटों और सिक्कों को लाखों करोड़ों रुपए में अपने भाग्यशाली सिक्के और नोटों को खरीद रहे हैं यदि आपके पास भी वह पुराना ₹5 वाला नोट है तो आप भाग्यशाली भी हो सकते हैं उसके लिए आपको इसके बदले में ₹500000 तक कमा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे उसको आप बेच सकते हैं ?

इस तरह के नोट सिक्के के बदले आपको मिलेंगे लाखों रुपये

यदि आपके पास में ₹5 का यह नोट है जिसके पीछे तरफ से ट्रैक्टर चलते हुए किसान की फोटो बनी है और इस नोट का सीरियल नंबर अंत में 786 है, वहीं सिक्के की बात किया जाए तो पुराने सिक्के में भी यदि यही अंक 786 रहा तो आप इस नोट या सिक्के को ₹500000 तक बेच सकते हैं जानते हैं कि क्यों ऐसा हो रहा है दरअसल 786 अंक को सभी धर्मों में पवित्र माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है, यही कारण है कि इस तरह के नोट को खरीदने के लिए लोग लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करते हैं यदि आपके पास भी 5 रुपये वाला नोट है। जिसके पीछे ट्रैक्टर चलते हुए फोटो है या फिर पुराने वह सिक्के हैं जिसके सीरियल नंबर में 786 है तो आप भी रोडपति से करोड़पति सेकंड, मिनट में बन सकते हैं।

पुराने नोट सिक्के को इस तरह से अपने अनुसार बेचे

दोस्तों पुराने सिक्के और नोट को बेचने के लिए आपको किसी भी दुकान या किसी भी शहर में जाने की जरूरत है आप घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से भेज सकेंगे जिसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करके अपने नोट और सिक्के का फोटो लेकर उसमें अपलोड कर देना होता है और उसके बाद ग्राहक खुद ही आपसे संपर्क करेंगे।

नीचे लिखे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ नोट और सिक्के को वेबसाइट पर अपलोड करने का तरीका।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

  • सबसे पहले आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर सेलर के रूप में अकाउंट बनाना होगा.जैसे ebay, coinbazzar या OLX
  • फिर रजिस्ट्रेशन करना होगा.पूछी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक भरें. और अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी सही से डालें.
  • नोट के आगे पीछे की तस्वीर को अपलोड कर दें. याद रहे नोट की तस्वीर एकदम साफ होनी चाहिए. फिर अपना इश्तिहार पब्लिश कर दें.
  • जो भी इस इश्तिहार को देखेगा, वह आपके मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर संपर्क कर लेगा.
  • और आपके इस नोट की सही कीमत आपको मिल जाएगी.
important link’s 
Old coin sell Online Website Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top