Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

kya bchchi ne sach mein laik kee pak jarnalist ka ‘kaayaron’ vaala tveet?

टी20 वर्ल्ड कप में भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) महामुकाबले से पहले इस वक्त बीसीसीआई (BCCI) पूरी तरह से एक मामले को लेकर चर्चा में आ चुकी है, जो एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट से जुड़ा हुआ है. दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का एक ट्वीट लाइक हो गया.

हालांकि बाद में बीसीसीआई (BCCI) द्वारा इसे अनलाइक कर दिया गया, जिसका वीडियो स्क्रीनशॉट खुद पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने शेयर किया है, जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त इस बारे में जोरों शोरों से चर्चा चल रही है और अब कई लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

दरअसल पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट सैयद समर अब्बास ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि ‘कायर भागो नहीं, खेल को राजनीति से अलग रखो’. इस ट्वीट को बीसीसीआई (BCCI) के हैंडल से शायद गलती से लाइक कर दिया गया, जिसके बाद पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

TV की इन 7 संस्कारी बहुओं ने OTT शोज के लिए उतारा शराफत का चोला, बोल्ड सीन देख हैरान हुए फैंस : TV Actress Gives Bold Scene On OTT

हालांकि अभी बीसीसीआई के टि्वटर हैंडल की लाइक्स ट्वीट से यह गायब है, स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए जर्नलिस्ट्स ने कहा कि शुक्रिया बीसीसीआई मेरी ट्वीट को एंडॉर्स करके भारत को एक्सपोज करने के लिए.

इस बात पर मचा बवाल

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं, लेकिन खेल के माध्यम से कभी-कभी दोनों देशो को आमने – सामने आना पड़ता है. इसका असर खेल पर ना पड़े इसलिए कई बार राजनीतिक मसलों को अलग भी रखा जाता है, लेकिन इस वक्त बीसीसीआई (BCCI) सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को लेकर जो कहा है वह पाकिस्तान को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा.

Team India: टीम इंडिया की इस हरकत पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, खुलेआम लगाई खिलाड़ियों को फटकार

उन्होंने कहा कि वह किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे और इस टूर्नामेंट को न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट किया जाएगा. इसके बाद से लगातार पाकिस्तानी फैन खफा हैं और तरह-तरह की टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष जय शाह के इस फैसले पर पीसीबी ने भी निंदा की है.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

पाकिस्तान की शुरू हुई बौखलाहट

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने जब से एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाने से मना किया है तब से लगातार यह देखा जा रहा है कि पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है.

पीसीबी ने एसीसी को चिट्ठी लिखी और इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तानी टीम 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत जाने से मना कर सकती है. इसी पूरे मामले पर पाकिस्तान के जर्नलिस्ट सैयद ने एक ट्वीट किया था और इस मामले को एक अलग मोड़ मिल गया.

T20 World Cup 2022 : सुपर-12 में किस-किस दिन होगा Team India का मैच..यहां देखें पूरी लिस्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top