Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Esha Gupta used to message director Prakash Jha day and night to become Baba Nirala's Sonia

वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन यानी आश्रम 3 के आने के बाद दर्शकों को अब चौथे सीजन का इंतजार है। बता दें कि आश्रम के तीसरे सीजन ने धमाल मचा दिया। इस वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा तीसरे सीजन की सफलता के बाद चौथे सीजन को बनाने में जुट गए हैं। हालांकि इसमें रोल प्ले करने वाली ईशा गुप्ता ने इस वेब सीरीज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Vi Special Recharge Offers : VI के अब सिर्फ 599 रुपये के रिचार्ज में पाएं सब कुछ फ्री, पूरे साल के लिए यहां से करें रिचार्ज

ईशा गुप्ता ने किए 20 दिनों तक मैसेज

बता दें कि ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पहले उनके पास श्रुति का फोन आया इस वेब सीरीज के लिए श्रुति ने कहा कि प्रकाश झा के दिमाग में आपका नाम है। जिसके बाद ईशा गुप्ता ने कोविड-19 की वजह से 5 से 6 दिन तक सोच विचार किया। उसके बाद वह प्रकाश झा के पीछे लग गईं और उन्हें लगातार फोन और मैसेज करने लगीं।

ईशा गुप्ता को लग रहा था कि उनके रोल की जगह पर प्रकाश ने किसी और को रख लिया है। इस वजह से उन्हें दिन-रात मैसेज करने लगी। वह 20 दिनों तक उन्हें मैसेज करती रहीं और मैसेज भी उन्हें गुड मॉर्निंग गुड नाइट करती थीं और पूछती थीं कि सर क्या हुआ। ईशा ने कहा कि मैने प्रकाश झा को बहुत तंग किया था।

सबसे सस्ते में खरीदें Oppo Reno 9 5G Smartphone धाकड़ फीचर्स और क्यूट लुक बना देगा दीवाना

ईशा गुप्ता है भोपा के एक्टिंग की दीवानी

बता दें कि वेब सीरीज आश्रम में सारे कैरेक्टर ने अपने रोल को बखूबी निभाया है। फिर चाहे वह त्रिधा चौधरी हो या अदिति। वहीं बाबा निराला सबका फेवरेट किरदार है। लेकिन इशा गुप्ता ने कहा कि मेरे लिए सबसे फेवरेट किरदार भोपा का रोल है। ईशा ने कहा कि जब वह भोपा का रोल प्ले करने वाले चंदन से मिली तो ईशा ने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।

ईशा ने कहा कि मुझे बहुत ज्यादा प्रेशर फील हो रहा था, क्योंकि मुझे इसीलिए यहां लाया गया था कि मैं सोनिया का रोल प्ले करुं और उसे जस्टिफाई कर पाऊं।

iQOO Z6 Lite 5G smartphone पर मची लूट, अमेजन सेल मे सिर्फ 2999 रूपये मे मिल रहा शानदार 5G फोन

सोनिया का रोल प्ले करना हुआ आसान

ईशा देओल ने कहा कि सेट पर बहुत अच्छा लग रहा था। उन्होंने कहा कि पहले से मेरा इसमें कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन इसमें प्ले करने वाले किरदारों को पहले से जानती थीं। जो सोनिया का किरदार मुझे मिला था उसी की वजह से उसको निभा पाना बहुत आसान हो गया उन्होंने कहा कि मुझे पता चल गया कि बाबा को कब फसाना है या का फसाना है।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

क्या आपके फोन में काम करेगा Airtel 5G Plus? इस एप से चुटकियों में चलेगा पता, सभी जल्दी करें; Best Useful Info

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top