Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Google पर गलती से भी सर्च न करें ये 4 चीजें, जेल जाने की भी आ सकती है नौबत!

Google पर आपको कुछ चीजें सर्च करने से बचना चाहिए. अगर आपने गलत टर्म Google Search कर दिया तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है.

Google काफी पॉपुलर सर्च इंजन भी है. Google पर हम कई चीजें Search करते हैं. Google Search के जरिए कई जानकारियां भी मिल जाती हैं. लेकिन, इस पर सर्च करते वक्त आपको कुछ बातों का भी ख्याल रखना होगा.

  •  बम बनाने का तरीका भूल कर भी न करें सर्च
  • बैंक कस्टमर केयर नंबर सर्च करना भी पड़ सकता है भारी

Google पर कई बातें ऐसी हैं जिस भूलकर भी ना सर्च करें. इससे आप ना केवल परेशानी में फंस सकते हैं बल्कि जेल जाने की भी नौबत आ सकती है. यानी Google Search करते समय भी आपको कुछ बातों का ख्याल रखना होगा.

यानी गूगल सर्च को लेकर एक गलती आप पर भारी पड़ सकती है. यहां पर आपको उन चीजों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आपको भूल कर भी इस पर सर्च नहीं करना चाहिए.

बम बनाने का तरीका 

Google पर गलती से भी बम बनाने का तरीका सर्च ना करें. यानी आपको गूगल पर ये कीवर्ड भूल कर भी सर्च नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. कई बार यूजर्स के इस सर्च की वजह से वो सुरक्षा एजेंसी के रडार पर आ जाते हैं.

चाइल्ड पॉर्न

भारत में चाइल्ड पोर्न को लेकर काफी कड़ा कानून है. यानी इसका सीधा सा मतलब है अगर आपने चाइल्ड पॉर्न को लेकर सर्च किया तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. भारत में चाइल्ड पॉर्न सर्च करना आपको भारी पड़ सकता है.

गर्भपात को लेकर जानकारी

भारत में गर्भपात को लेकर भी कड़ा कानून है. इस वजह से इसे सर्च करने पर आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. इस वजह से आगे से कभी भी ऐसी चीजों को सर्च ना करें.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

बैंक कस्टमर केयर नंबर

कई बार लोग बैंक कस्टमर केयर नंबर को भी गूगल पर सर्च करके उस पर कॉल कर देते हैं. लेकिन, एक स्कैम चल रहा था जिसमें हैकर्स गलत नंबर को गूगल सर्च में ऊपर रैंक कर देते हैं. इससे यूजर्स जब इस नंबर पर कॉल करते हैं तो उनके साथ फाइनेंशियल फ्रॉड किया जाता है. ऐसे में बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट से भी कस्टमर केयर नंबर की जानकारी लें.

Google SearchClick Here
Join TelegramClick Here
Official WebsiteClick Here

About The Author

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top