Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

अवार्ड फंक्शन में पहुंचने की जल्दी में ब्रा पहनना भूली प्रियंका चोपड़ा, जमकर हुई बेइज्जती

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने यूनिक आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली अभिनेत्रियों के फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। ऐसा कई बार एक्ट्रेस के साथ देखा जा चुका है। ट्रोलर्स उन्हें उनके कपड़ों को लेकर भी निशाना बनाते हैं और ऐसा कई बार देखा गया है.

तहलका मचा रहा Urfi का ये धांसू वीडियो,देखकर जवान और बूढ़ों में होने लगी गुदगदी

आज के लेख में, हम प्रियंका चोपड़ा द्वारा हाल ही में पहने गए पोशाक और सोशल मीडिया पर उत्पन्न प्रतिक्रिया पर चर्चा करेंगे। प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ही आकर्षक महिला हैं, और उन्होंने बिना ब्रा पहने अपने खूबसूरत स्तन दिखाए। यह अप्रैल 2021 में होने वाला एक पुरस्कार समारोह है। बाफ्टा पुरस्कार फिल्म उद्योग में एक महत्वपूर्ण वार्षिक कार्यक्रम है। बाफ्टा पुरस्कारों के विजेताओं को आमतौर पर दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ और सबसे प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के रूप में पहचाना जाता है।

इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लंबी ड्रेस पहनी थी जो उन्होंने पहले नहीं पहनी थी. प्रियंका के हैरान कर देने वाले लुक ने सभी की आंखें खोल दीं. हालांकि ड्रेस कुछ टाइट लग रही थी। उन्होंने सिर्फ एक खुली जैकेट पहनी हुई थी, जिसे उन्हें बार-बार संभालना पड़ता था।

जैकेट देखने में बहुत सुंदर थी और गुलाबी रंग की थी। जार की गर्दन बंद थी, जबकि उस पर खूबसूरत कढ़ाई की गई थी। प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को ब्लैक शूज के साथ धोती स्टाइल का पैंटसूट पहना था। प्रियंका चोपड़ा को अपनी जैकेट कई बार चेक करनी पड़ी क्योंकि वह खुली हुई थी।

कई लोगों ने वास्तव में उनकी उपस्थिति को पसंद किया, लेकिन कई लोगों ने सोचा कि यह सिर्फ मेमे सामग्री थी। सोशल मीडिया पर रियांका चोपड़ा की फोटो सामने आने के कुछ ही मिनटों में उनके ट्रोल्स पूरी तरह से आउट हो गए. कई लोगों ने फोटो को आपत्तिजनक पाया, इस पर अभद्र टिप्पणी की।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

About The Author

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top