Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

उर्फी कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती है, लेकिन इस बार वह जो संभव है उससे आगे निकल जाती है। जब एक्ट्रेस बिना कपड़ों का वीडियो पोस्ट करती हैं तो इससे उनकी बॉडी का शानदार नजारा दिखता है । उर्फी जावेद के सुर्खियों में आने के बाद कपड़ों की जगह उनके हाथ में कुछ और नजर आ रहा है. यह कुछ और है उर्फी जावेद को मिलने वाले अटेंशन की वजह से ।

उर्फी ने कुछ अजीब किया है, लेकिन इस बार तो उन्होंने सा हदें पार कर दी हैं. जब अभिनेत्री बिना कपड़ों के वीडियो पोस्ट करती है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि उन्हें प्रदर्शन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है । जी हाँ, कपड़ों की जगह उर्फी के हाथ में कुछ और देखने को मिला है जिससे उन्होंने हर समय सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को बनाया है. उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद है।

देखा जाए तो उर्फी जावेद को किसी पहचान की परवाह नहीं है। उर्फी लाइमलाइट में बने रहना चाहती है, इसलिए उसे लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ करना चाहिए। उर्फी जब भी अपने फैन्स के लिए एक अलग अंदाज लेकर आती हैं तो उन्हें सरप्राइज देती हैं. अगर उर्फी ने कभी सभा को लूटा, तो उसने खुद को ढक लिया था।

उर्फी जावेद का ये नया अंदाज पहली बार देखा गया है, जो शायद ज्यादातर लोगों ने नहीं देखा होगा. इस बार उर्फी ने बिना कपड़ों के अपना वीडियो बनाया है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, उर्फी पारंपरिक कपड़ों की जगह खुद को अखबार से ढकती नजर आ रही है, जिसमें से उर्फी ने खुद को उस कागज से ढक लिया है जिस पर “बी योर सेल्स” लिखा हुआ है। अभिनेत्री ने अपने नफरत करने वालों को जवाब देने के लिए वीडियो का सहारा लिया। उन्होंने उसका एक वीडियो पोस्ट है।

फैंस इस वीडियो पर उर्फी को तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी को दीवाना कहते हैं तो कुछ कह रहे हैं कि उनके पास जाना एक एडवेंचर है। कुछ उर्फी फैन्स उर्फी के इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं। यदि आप मुझे अफ़ग़ानिस्तान भेज सकते हैं तो मैं आभारी रहूंगा। आपको धन्यवाद! इस उर्फी फैशन सेंस को बेशर्म बताया गया है।

important link’s 
Viral videos Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top