Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

These-are-the-real-life-daughters-of-5-famous-actors-of-Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-show.png

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस सीजन में बहुत से ऐसे कलाकार थे जिन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। इस वजह से इसकी टीआरपी पर भी काफी असर पड़ा। इस शो में रोल प्ले करने वाले सभी लोग शादीशुदा थे और सबके बच्चे हैं। आज हम आपको तारक मेहता सीरियल में काम करने वाले कलाकारों की बेटियों से रूबरू करवाएंगे।

 तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा की बेटी

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है। वह इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। शैलेश लोढ़ा की एक बेटी है जिसका नाम स्वरा लोढ़ा है। स्वरा भी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।

 नट्टू काका यानी घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मैनेजर का रोल प्ले करने वाले नट्टू काका का हाल ही में निधन हो गया और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने के बाद फैंस बहुत निराश हो गये। घनश्याम की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम भावना और दूसरी का नाम तेजल नायक है।

 पोपटलाल यानी श्याम पाठक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक का भले ही इस शो में शादी नहीं हुई लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनकी एक बेटी है उनकी बेटी अभी 10 साल की और अपनी पढ़ाई कर रही है।

बाघा यानी तनमय वेकारिया

जेठालाल की दुकान में काम करने वाले बाघा यानी तनमय वेकारिया इस सीरियल से पहले बहुत से गुजराती फिल्मों में काम किया है। उनकी एक बेटी है जो भी 6 साल की है।

 जेठालाल यानी दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी की एक बेटी है जिसकी हाल ही में शादी हुई है ।

Airtel के मात्र अब 399 रुपये में पाए सब कुछ फ्री, यहां से करें रिचार्ज – Airtel 399 rupesh free Recharge

सस्ते Smartphone मार्केट में आ गया DSLR कैमरा खासियत वाला Oppo Reno9 5G अभी देखें कीमत और जबरदस्त खूबियां

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top