Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Kangana Ranaut Viral News

Kangana Ranaut Viral News: कंगना रनौत ने दिवाली को लेकर किया खुलासा बोली… ‘मै दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का ब्लड मिलती हूँ’, कंगना रनोत अक्सर सोशल मीडिया पर सनसनीखेज बयान देने के लिए जानी जाती हैं। खुद को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बताने वाली 35 साल की कंगना की मानें तो लोग उनकी सफलता पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे और उन्हें चुड़ैल बताकर उनके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे थे।

कंगना रनौत को चुड़ैल बुलाने पर दिया खतरनाक बयान

कंगना रनोट ने दावा किया है कि बॉलीवुड में उनकी सफलता को लोग पचा नहीं पाए। उन्होंने अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा भी किया है कि एक बार एक एडिटर ने उन्हें चुड़ैल और उन्हें फिल्मों में सफलता के लिए काला जादू करने वाली तक बताया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मानें तो उन पर उस एडिटर ने यह आरोप तक लगा दिया था कि वे गिफ्ट के तौर पर भेजने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड्स का ब्लड मिलाती हैं।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया चुड़ैल बोलने का राज

Kangana Ranaut Viral News

दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया पर सदगुरु के नाम से मशहूर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि 200 साल पहले महिलाओं को चुड़ैल बताकर जिंदा जला दिया जाता था। कंगना ने यह वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा लिखा है, “अगर आपके पास सुपर पावर होता है तो आपको चुड़ैल कहा जाएगा। मुझे चुड़ैल कहा गया, लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया। बल्कि मुझे असली चुड़ैल होना चाहिए, आबरा का डाबरा।”

Airtel Monthly Lo Recharge Plans 2022 : एयरटेल का यह सबसे सस्ता और बेहतरीन Best रिचार्ज प्लान

काले जादू को लेकर कंगना ने किया बड़ा खुलासा 

Kangana Ranaut Viral News

कंगना ने आगे लिखा है, “2016 में एक लीडिंग प्रिंट एडिटर ने अपने पेपर में लिखा कि उनके खुफिया पत्रकारों ने अपने कौशल से मेरे काले जादू की कला के खिलाफ सबूत जुटा लिए हैं। उसे इस बात का भी पूरा भरोसा था कि मैं दिवाली पर सबको गिफ्ट के तौर पर देने वाले लड्डुओं (मिठाई) में अपने पीरियड्स का खून मिलाती हूं।हाहाहा…वो दिन मजेदार थे। कोई भी इस बात का भरोसा नहीं कर पा रहा था कि बिना फ़िल्मी बैकग्राउंड, पढ़ाई, गाइडेंस, एजेंसी, ग्रुप या दोस्तों/ बॉयफ्रेंड्स की मदद के बिना मैं टॉप पर थी। इसलिए सबके पास सामूहिक रूप से एक ही जवाब था कि यह काला जादू है।”

Diwali Free Airtel Recharge Plan : एयरटेल अपने ग्राहकों को दिया 2GB रोज पूरे 90 दिन तक मात्र इतने में ।

कंगना रनौत पर लगाया काला जादू करने का आरोप 

वैसे कंगना रनोत पर काला जादू करने का आरोप उनके बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने भी लगाया था। सुमन ने यह आरोप भी लगाया था कि कंगना उन्हें अपने पीरियड्स का खून पिलाती थीं। इन आरोपों पर कंगना रनोट ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा था, “जब लोग मेरा नाम लेते हैं और मेरे पीरियड ब्लड के बारे में बात करते हैं तो मुझे दुख नहीं होता। लेकिन इसे ग्रॉस मत कहो। क्योंकि पीरियड ब्लड में ग्रॉस कुछ भी नहीं है। जब हम पीरियड्स के बारे में सोचते हैं तो यह रीप्रोड्यूस करने की मेरी क्षमता।

important link’s 
Kangana Ranaut Viral videos Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top