Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Jio Welcome Offer

Jio ने अपनी 5G सर्विस चार शहरों में लॉन्च कर दी है. हालांकि, जल्द ही इसका विस्तार कई दूसरे शहरों में भी होगा. 5G लॉन्च के साथ ही कंपनी ने Jio Welcome Offer भी लॉन्च किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा यूजर्स को ऑफर कर रही है. हालांकि, ये ऑफर सभी यूजर्स को नहीं मिल रहा है.

Jio Welcome Offer

कंपनी इस ऑफर को इनवाइट के जरिए दे रही है और चुनिंदा यूजर्स को इसका लाभ मिल रहा है. अगर आप ये ऑफर चाहते हैं, तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. इसकी मदद से आप Jio Welcome Offer के लिए एक तरह से रजिस्टर कर सकते हैं. आइए जानते हैं आपको इस ऑफर के लिए क्या करना होगा.

कैसे मिलेगा जियो वेलकम ऑफर?

Jio Welcome Offer को हासिल करने के लिए आपको सबसे पहले My Jio ऐप में लॉगइन करना होगा. अगर आप पहले से इस ऐप को यूज करते हैं, तो आपको ऐप ओपन करना होगा. यहां आपको होम स्क्रीन पर Jio Welcome Offer नजर आएगा.

यहां फर आपको क्लिक करना होगा. इस पर क्लिक करते ही आप अगले पेज पर पहुंच जाएंगे. यहां पर आपको Jio True 5G से जुड़ी कुछ जानकारियां मिलेंगी. इस तरह से आप अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर सकते हैं. इसके बाद आपको जियो की ओर से कन्फर्मेंशन आने का इंतजार करना होगा.

Jio 5G के लिए होना चाहिए ये रिचार्ज 

वैसे तो जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को फ्री में 5G सर्विस मिल रही है. हालांकि, यूजर किस रिचार्ज का इस्तेमाल करता है, ये जरूर इस पर निर्भर करता है. 5G सर्विस को यूज करने के लिए कंज्यूमर्स के मोबाइल नंबर पर 239 रुपये या अधिक का रिचार्ज होना चाहिए.

यानी प्रीपेड या पोस्डपेड यूजर्स के नंबर पर कम से कम 239 रुपये का रिचार्ज होना चाहिए. इन सभी के बाद अगर आप उन शहरों में से किसी में रहते हैं, जहां Jio 5G की सर्विस उपलब्ध है, तो आपको इसका फायदा मिलेगा.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

जियो 5G सर्विस स्टैंड अलोन नेटवर्क पर काम करती है और बहुत से फोन्स में इसका अपडेट अभी नहीं आया है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां जल्द ही इसके लिए अपडेट रिलीज कर सकती हैं.

important link’s 
Jio Welcome Offer >>Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top