Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

आज के समय में राधिका आप्टे को कौन नहीं जानता हैं। यह हीरोइन आज के समय में किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन्होने काफी सारी वेब सीरीज और फिल्मो में काम किया हैं और इनके अभिनय ने लोगो को दीवाना बना रखा हैं। अगर बात की जाए इनकी सुंदरता की तो इनका लुक दूसरी हीरोइनों से काफी अलग हैं। राधिका ने काफी सारी वेब सीरीज में काम किया तो ओटीटी ने इनके टैलेंट को पहचाना और इनको ढेर सारी वेब सीरीज में काम करने की ऑफर दी। जब राधिका ओटीटी फिल्मो में काम कर रही थी। तब फिल्म इंडस्ट्रीज में ओटीटी को भाव नहीं दिया जाता था।

लेकिन राधिका ने ओटीटी के महत्व को समझा और सेक्रेड गेम्स, Ghoul जैसी आदि वेब सीरिज में अच्छे से काम किया और लोगो ने इन सभी वेब सीरिज को पसंद भी किया। इतने संघर्ष के बाद राधिका ने अपने करियर को अच्छे से सेट किया हैं। लेकिन राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया की इस मुकाम को हांसिल करने के लिए उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ा हैं। इस मुकाम पर पहुंचने के दौरान उन्हें कास्टिंग काउच का भी शिकार बनना पड़ा।

राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया की एक कास्टिंग एजेंट ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। उस एजेंट ने राधिका को जहाँ तहां छूने की कोशिश की और उनके कपड़ो के भीतर हाथ डालकर किस करने की डिमांड की जब राधिका ने इसका विरोध किया तो एजेंट ने कहा की “तुम सचमुच इंडस्ट्रीज में काम करना चाहती हो। तो तुम्हारा ऐसा व्यवहार ठीक नहीं हैं।” जब राधिका को इंटरव्यू में पूछा गया की तुम एजेंट को बोलने में इतना डर क्यों रही थी। तब एक्ट्रेस ने बताया की “ऐसा करने पर लोग लड़की के बारे में ही उल्टा सीधा बोलते हैं। लोग सोचते है की इसके पास टैलेंट नहीं है इसलिए पब्लिसिटी और पैसे पाने के लिए यह लड़की ऐसा कर रही हैं। ऐसे मामलों में लड़की को ही बदनाम किया जाता हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top