Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Esha Gupta Bikini Photos

Esha Gupta Bikini Photos

Esha Gupta Bikini Photos: बॉलीवुड में एंजेलिना जोली के नाम से मशहूर ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपने Hot and Bold फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले ईशा गुप्ता का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो भगवान शिव के गाने पर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही थी. हाल ही में उन्होंने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर की है. इस फोटो में ईशा 2 पीस बिकिनी पहन बोल्ड अंदाज में खड़ी हुई हैं.

21 मिनट में 60 हजार से ज्यादा लाइक्स

उन्होंने इन तस्वीरों में ग्रीन कलर की टू पीस बिकिनी पहन रखी है. बाल खुले हुए हैं और इन फोटो में ईशा बेहद ही हॉट लग रही हैं. इसमें उनका टोंड फिगर भी दिखाई दे रहा है. ईशा की वायरल हुई फोटो पर अभी तक 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी फोटो पर 950 के लगभग कमेंट किए जा चुके हैं. ईशा के फैंस ने फोटोज पर ब्यूटीफुल और नाइस जैसे कमेंट किए है.

छोटे और बड़े पर्दे पर दे चुकी हैं बोल्ड सीन

 

अगर ईशा के वर्क की बात करें तो कई फिल्मों में ईशा ने अहम भूमिका के साथ बोल्ड लुक्स भी दिए है, जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते है. बॉलीवुड के अलावा OTT पर भी ईशा अपना कमाल दिखा चुकी है. हाल ही में ‘आश्रम 3’ में नजर आई थी. इस वेब सीरिज में ईशा के साथ बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आई थे.

वर्कफ्रंट 

ईशा गुप्ता जल्द ही कई शो में नजर आने वाली है. इसी के साथ वो हेराफेरी 3 में भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं वो अपने से जुड़ी सभी अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फिल्म को लेकर ईशा काफी उत्साहित है.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

महादेव के गाने पर बोल्ड वर्कआउट को लेकर हो चुकी हैं ट्रोल 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान रखती हैं, लेकिन बीते दिनों ईशा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए ईशा ने महादेव यानी भगवान शिव के गाने का इस्तेमाल किया है जिससे फैंस काफी नराज हुए थे और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था.

important link’s 
Viral video Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top