Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Bollywood’s bindaas actress Malaika Arora :ईवेंट के दौरान सरका मलाइका अरोड़ा का गाउन, सबके सामने हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकारअपने लुक्स और अपनी फिटनेस के चलते हमेशा चर्चा मे रहती है। मलाइका को सुर्खियों मे बने रहने की आदत है। फिर चाहे वजह उनके आउटफिट सी जुडी हो या उनसे कम उम्र के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की साथ उनके रिलेशनशिप सी जुडी है। मलाइका का जिम लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आता रहता है। 48 की उम्र मे भी मलाइका का ग्लैमर लुक्स सोशल मीडिया पर कहर ढाता है। कभी कभार आउटफिट इतना ज्यादा रिवीलिंग हो जाता है कि वों ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है ओर एक बार फिर मलाइका ऐसे ही एक इवेंट मे ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा जब उन्होंने इवेंट मे वन शोल्डर गाउन पहना था।

Bollywood’s bindaas actress Malaika Arora 

दरअसल यह बात 2020 मे हुवे डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है। यह इवेंट कि दौरान मलाइका ने पीले रंग का एक खूबसूरत ड्रेस पहना था। लेकिन ये इवेंट मे वों ऊप्स मोमेंट का शिकार होंगी यह उन्होंने ने सोचा भी नहीं था। मलाइका ने फ्लोर स्वीपिंग वन शोल्डर रफल्ड गाउन इस इवेंट के दौरान पहना हुवा था। मलाइका ने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी। सबका ध्यान उनकी खूबसूरती पर था। मलाइका ने जैसे है अपने खूबसूरत लुक्स कि साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे है। ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा यह मोमेंट कि तस्वीर कैमरा मे कैद होते ही इटरनेट पर और सोशल मीडिया पर जम कि ट्रोल होने लगी है। कुछ लोग ने मलाइका कि ये लुक्स को बहुत पसंद किया और कुछ लोग ने ये लुक्स को बहोत ट्रोल भी किया है।

Arbaaz Khan and Malaika शादी के 18 साल बाद अलग हो चुके है। दोनों के बिच तलाक भी हो चुका है और उनका एक बेटा भी है। एक इंटरव्यू मे मलाइका ने बतया कि तलाक कि बाद उनका और अरबाज़ खान का रिस्ता और अच्छा हुआ है। मलाइका ने इंटरव्यू मे बतया कि हम दोनों अब पहले से ज़्यादा मैच्योर हो गये है और अब एक दूसरे कि जीवन मे ख़ुश है और शांत इंसान बन चुके है।

 

important link’s 
Viral videos Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top