Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

Call This Number To Sell Old Coin

Call This Number To Sell Old Coin Online

Call This Number To Sell Old Coin online पुराने सिक्के या नोट बेचने लिए निचे दिए गए नंबर पर कॉल करे दुनिया में लोगों को एंटीक चीजों (antique things) को कलेक्ट ने का एक अलग ही शौक होता हैं। जिसके लिए लोग मोटी रकम देने के लिए तैयार रहते हैं। दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं हैं। ऐसे लोगों के पास पहले से एंटीक चीजों (antique things) का कलेक्शन होता हैं। लोगों पुराने चीजों को कलेक्ट करते है और कलेक्शन बढ़ाते है। इस अनूठी चीज में अगर यह बहुत पुराना सिक्का है, तो आप पूछ मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। ऑनलाइन के जरिए कई वेबसाइट पर सिक्कों (पुराने सिक्के) की बिक्री खुलेआम चलती है। जहां से आपको लाखों रुपए कमाने का सुनहरा मौका मिल सकता है. दुनिया में इस तरह के सिक्के की भारी मांग है, जिसके लिए सिर्फ ₹2 की जगह लाखों रुपये मिलते हैं।

वैष्णो देवी की छवि वाले सिक्के शुभ माने जाते हैं। अगर आपके पास मां वैष्णो देवी की तस्वीर वाला कोई खास सिक्का है तो आप 1 लाख तक कमा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिक्के की बात हो रही है, जिसके एक तरफ मां वैष्णो देवी की तस्वीर उकेरी गई है। साथ ही, यही कारण है कि इतने सारे लोग इसके लिए उचित मूल्य देने को तैयार हैं। ऐसे सिक्के खरीदने के लिए लोग लाखों रुपये तक देने को तैयार हैं।

पुराने दुर्लभ सिक्कों के संग्रह की अपनी एक ख़ासियत है, बहुत से लोग प्राचीन वस्तुओं को इकट्ठा करने में रुचि रखते हैं, ऐसे लोगों के पास पुराने और दुर्लभ सिक्कों का एक विशाल संग्रह है। कभी-कभी वे दुर्लभ सिक्कों के लिए पूछ मूल्य देने के लिए तैयार होते हैं, जैसे कि एक सिक्का 10 करोड़ रुपये में बेचा गया हो। सिक्के की ख़ासियत यह थी कि आप सिक्के को देख सकते हैं, रिपोर्ट के अनुसार, 1 सिक्का ब्रिटिश भारत का है। ब्रिटिश शासन के दौरान 175 SSC में यह सिक्का बहुत कम लोगों के पास था

पुराने सिक्के बेचने के लिए करें

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें पुराने नोट या सिक्के खरीदने या बेचने का शौक होता है। अगर आपके पास भी पुराने नोट या सिक्के हैं और आप उन्हें बेचना चाहते हैं तो हम आपको ऑनलाइन तरीका बता रहे हैं। इसे आप Olx, Quikr, eBay पर बेच सकते हैं। या आप इंटरनेट में उपलब्ध जानकारी के अनुसार सिक्के बेचने के लिए इस पर 6239255403 पर संपर्क कर सकते हैं बैतूल समाचार इस जानकारी की पुस्टि नहीं करता है। यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गयी है।

important link’s 
Sell Online Website Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top