Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

bhaarat ko mil gaya jasapreet bumaraah jeetana khataranaak ek aur gendabaaj

ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप चल रहा है और भारत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी. दोनों तरफ कुछ हैरतअंगेज प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. जहाँ ऑस्ट्रेलिया में सभी को चौंकाते हुए नामीबिया ने श्रीलंका को हरा दिया, वहीं भारत में एक कर्नाटक के गेंदबाज ने 5 विकेट लेकर ऐसा शोर मचाया है, जिसकी आवाज ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच रही है.

विधवत कावेरप्पा ने लिया 5 विकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक और जम्मू-कश्मीर का मैच चल रहा था. कर्नाटक के एक गेंदबाज हैं, नाम है विधवत कावेरप्पा. विधवत ने गेंदबाजी करते हुए ऐसा हड़कंप मचाया कि जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज पानी मंगाते नजर आए. विधवत कावेरप्पा ने 3.2 ओवर में 11 रन देकर 5 सफलताएं अर्जित की.

कावेरप्पा ने जम्मू-कश्मीर के दोनो सलामी बल्लेबाजों शुभम खजूरिया को और जतिन वाधवान को 5 रन के अंदर ही पवेलियन लौटा दिया. विधवत ने परवेज रसूल और उमरान मलिक को खाता भी नही खोलने दिया. विधवत कावेरप्पा अगर इसी लय में गेंदबाजी करते रहे तो जल्द ही हम उनको भारतीय टीम में भी खेलते देख सकते हैं.

भारत मौजूदा समय में तेज गेंदबाजों की कमी की वजह से जूझ रहा है. भारत के पास जसप्रीत बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज है, लेकिन अधिकतर समय उनके चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम को उनके जैसे एक और गेंदबाज की जरूरत है, जो किसी समय विरोधी टीम के गले से मैच को खिंचकर भी ला सके.

कर्नाटक ने जीता मैच

कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 147 रन बनाए थे. कर्नाटक के तरफ से सबसे ज्यादा श्रेयस गोपाल ने 48 रन बनाया था.

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी जम्मू-कश्मीर की टीम 113 रन ही बना सकी और यह मैच 34 रन से हार गई. विधवत कावेरप्पा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली बार पांच विकेट लिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top