Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

एंड टीवी का सबसे पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में इस में काम करने वाले कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो में एक किरदार ऐसा है जिसको लोग देखने के लिए बहुत ही उत्साहित रहते हैं। इस शो में एक ऐसी कलाकार का हैं नाम अंगूरी भाभी।

अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे प्ले कर रही हैं। उनके एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। वह जितनी भोली भाली इस शो में नजर आती है। रियल लाइफ में वह बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस है और अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।

शुभांगी अत्रे का बयान आया चर्चा में

भाभी जी घर पर हैं शो में अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली शुभांगी अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनका एक बयान बहुत वायरल हो रहा है। जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। बता दें कि जब एक बार शुभांगी से पूछा गया कि वह ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन करने लिए तैयार हैं कि नहीं।

तब उन्होंने का कि वह इंटिमेट सीन कर सकती हैं। लेकिन उसके लिए कुछ लिमीटेसन हैं। उसको सही तरीके से दिखाया जाना चाहिए। बता दें की रियल लाइफ में शिवांगी की बेटी भी है। इस बात का बहुत ख्याल रखती हैं। उनकी बेटी तक कुछ भी गलत ना पहुंचे वह अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखती हैं। उसकी तस्वीर को भी शेयर करती रहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे पर्दे पर जितनी सिंपल महिला नजर आती हैं। रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाता है। वह हमेशा ही अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी फैन फ्लॉविंग बहुत तगड़ी है।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

उर्फ़ी की बहन भी जिस्म दिखाने में उर्फ़ी से है दो कदम आगे, फ़ोटो देखने के बाद आपका भी टपकने लगेगा पानी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top